खिलौना बेचने वाले ने जहर खाया, वीडियो बनाकर बोला- 70 लाख ले लिए नहीं दी जमीन - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Monday 8 July 2024

खिलौना बेचने वाले ने जहर खाया, वीडियो बनाकर बोला- 70 लाख ले लिए नहीं दी जमीन


  • वीडियो बना कदीर से परेशान होने की बात कही।
  • कर्ज लेकर प्रापर्टी डीलर से जमीन खरीदी थी।
  • पुलिस ने प्रापर्टी डीलर की तलाश शुरू कर दी।

जबलपुर : गोहलपुर के एक खिलौना व्यापारी ने सुसाइड करने का प्रयास किया। हालात नाजुक बनी है। व्यापारी ने सुसाइड के पहले नोट लिखा, जिसमें प्रापर्टी डीलर पर 70 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। कर्ज लेकर व्यापारी ने प्रापर्टी डीलर से जमीन खरीदी थी चार साल बाद भी जमीन पर कब्जा मिला नहीं अब कर्जदार पैसा वापस मांग रहे हैं। ऐसे में तंग आकर व्यापारी ने सुसाइड किया। पुलिस प्रापर्टी डीलर की तलाश कर रही है।

आधी रात को घर में जहर खा लिया

बूढ़ी खेरमाई के पास दुकान चलाने वाले गोहलपुर निवासी अफजल अंसारी ने रविवार की आधी रात को घर में जहर खा लिया। उन्हें स्वजन गंभीर हालात में विक्टोरिया लेकर पहुंचे। यहां से निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अफजल ने सुसाइड नोट लिखा था जिसमें आधारताल निवासी प्रापर्टी डीलर कदीर खान पर 70 लाख रुपये हड़पने का आरोप है।

वीडियो बना कदीर से परेशान होने की बात कही

अफजल ने वीडियो भी बनाया जिसमें कदीर से परेशान होने की बात कही है। अफजल के स्वजन ने बताया कि सुसाइड करने से पहले अफजल ने पत्नी से कहा कि जिनसे जमीन खरीदने के लिए कर्ज लिया है वो अपना पैसा वापस मांग रहे हैं। करीब 60 लाख रुपये अफजल ने अपने करीबियों से उधार लिया था। यह रकम उसने प्रापर्टी डीलर अब्दुल कदीर खान से खजरी खिरिया के पास 5200 वर्गफीट जमीन खरीदने में खर्च की।

सुसाइड नोट जब्त कर कदीर की तलाश तेज

अक्टूबर 2018 में 70 लाख 20 हजार में सौदा हुआ। जनवरी 2019 को सौदे की रकम दी गई। इस जमीन की अभी तक रजिस्ट्री नहीं हुई है। बाद में जब व्यापारी ने प्रापर्टी डीलर से पैसा वापस मांगा तो वह भी नहीं मिला। इधर पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है और आरोपित कदीर की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment