रात में महिला के कपड़े पहने नजर आया शख्स, हाथ में पोटली भी थी… सुबह खुला राज, तो सब चौंक गए - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Monday 8 July 2024

रात में महिला के कपड़े पहने नजर आया शख्स, हाथ में पोटली भी थी… सुबह खुला राज, तो सब चौंक गए


जबलपुर : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दिव्यांग के घर में चोरी हो गई। संदेह जताया कि एक युवक महिला की पोशाक पहनकर घर में घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। संदेह होने पर जब दिव्यांग के स्वजन ने उससे पूछताछ की तो मामले को टाल दिया। रिपोर्ट शनिवार रात सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराई गई।

अंजनी शर्मा दोनों पैरों से दिव्यांग हैं और चलने में असमर्थ हैं

पुलिस ने बताया कि छुई खदान बोरिंग निवासी अंजनी शर्मा दोनों पैरों से दिव्यांग हैं और चलने में असमर्थ हैं। दो अप्रैल की रात उनके घर में चोरी हो गई। चोर ने वहां से सोने की एक जोड़ी झुमकी, नौ मोती, चांदी की दो चेन, तीन जोड़ी पायल, तीन खुसना, एक जोड़ी बच्चे के हाथ के चांदी के चूडे़, 10 चांदी की बिछिया, एक जोड़ी मेंहदी तथा नगद 15 हजार नकद चोरी कर लिए।

पुड़ी नाम का युवक उनके घर के आसपास देखा गया था

मामले की जानकारी अंजनी ने बेटी अरूणा को दी। आसपास पूछताछ की, तो पता चला कि उस रात मोहल्ले का ही पुड़ी नाम का युवक उनके घर के आसपास देखा गया था। उस वक्त उसने मैक्सी पहन रखी थी और जब वह लौट रहा था, तो लोगों ने उसके हाथ में पोटरी भी देखी। लेकिन जब अरूणा ने उससे बातचीत की, तो उसने इंकार कर दिया। संदेह के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment