लड़की से मिलने का फैसला किया...सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, पढ़िए पूरी खबर - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Tuesday 26 March 2024

लड़की से मिलने का फैसला किया...सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में 22 साल के एक युवक की किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। मृतक की पहचान मुस्तकीम के रूप में हुई है, जो कि उसी इलाके का रहने वाला था। वह चांदनी चौक में स्थित गारमेंट की दुकान में सेल्समैन की नौकरी करता था। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार देर रात एक बजे पीसीआर को एक कॉल मिली जिसमें एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने की बात कही गई थी। सूचना के बाद पुलिस फौरन मौका-ए-वारदात पर पहुंची। 

पुलिस उपायुक्त जॉय तिर्की ने कहा, "मुस्तकीम की छाती पर गोली मारी गई थी, जिसके बाद उसे फौरन जग प्रवेश चंद्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे चिकित्सकोंं ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।


शुरुआती जांच में पता चला कि न्यू सीलमपुर के रहने वाले सोहेल खान (22) और मुस्तकीम ने करीब साढ़े बारह बजे रात को इशरत नाम की एक लड़की से मिलने का फैसला किया था। डीसीपी ने कहा, "मुस्तकीम और सोहेल दोनों दोस्त थे। चार साल पहले सोहेल ने इशरत से निकाह किया था और अब उनकी एक बेटी भी है। हालांकि, 2023 में दोनों का तलाक हो गया। इशरत बार गर्ल के रूप में गाजियाबाद के कौशांबी स्थित 'द बैंग बैंग बार' में नौकरी करती है।

अब इरशत यासीन से शादी करना चाहती थी, जो कि चौहान बांगर का निवासी है। डीसीपी ने कहा, "घटना के दिन, यासीन को सोहेल और मुस्तकीम के इशरत से मिलने की खबर मिली, जिसके कारण टकराव हुआ।" यासीन ने तीन दफा मुस्तकीम पर गोली चलाई। डीसीपी ने कहा, "घटनास्थल से खाली गोले और 7.65 मिमी का एक जीवित गोला बरामद किया गया है। वहीं, यासीन अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हालांकि, उसे पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से कार्रवाई का सिलसिला जारी है।"

No comments:

Post a Comment