प्रेमिका के वाहन से निकाली उसके घर की चाबी, युवती ने घर जाकर प्रेमी ने लगा ली फांसी - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Sunday 7 July 2024

प्रेमिका के वाहन से निकाली उसके घर की चाबी, युवती ने घर जाकर प्रेमी ने लगा ली फांसी


जबलपुर  : अधारताल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात को एक युवक ने सुहागी में रहने वाली अपनी प्रेमिका के घर में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को अधारताल पुलिस ने पीएम कराया और स्वजन को शव सुपुर्द किया। पुलिस युवक के इस कदम की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

अधारताल पुलिस ने बताया कि हाऊसिंग बोर्ड काॅलोनी महाराजपुर निवासी संतोष पटेल का बेटा अंश पटेल (21) पढ़ाई कर रहा था। उसके सुहागी निवासी युवती से प्रेम-संबंध थे। अंश का युवती के घर में आना-जाना भी था। शुक्रवार शाम अंश ने फोन कर युवती को बुलाया और घर छोड़ने की बात कही।


युवती ने अंश को उसके घर छोड़ दिया। इसके बाद न जाने क्या हुआ कि अंश ने दोबारा फोन किया और युवती से कहा कि उसे वीकल मोड में काम है। उसे वहां जाना है। जिस पर युवती ने उसे अपनी स्कूटर से वीकल मोड लाकर छोड़ दिया। इस दौरान अंश ने गाड़ी की डिक्की में रखी युवती के घर की चाबी निकाली और उसके घर पहुंच गया। युवती सब्जी का ठेला लगाने वाली अपनी मां के पास चली गई। अंश युवती के घर पहुंचा। दरवाजे का ताला खोला । अंदर जाकर फंदा लगाया और उसमें लटक गया।

युवती ने जब गाड़ी की डिक्की खोली, तो देखा कि घर की चाबी नहीं थी। यह देख वह घर पहुंची। दरवाजा खुला था। वह अंदर गई, तो अंश को फंदे पर लटकता देख उसके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच कर रही है। थाना प्रभारी राजकुमार खटीक ने कहा कि प्रेम-संबंध की बात सामने आई है। फांसी पर युवक किन परिस्थितियों में झूला इसकी जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment