भाई के बेटे-बेटी की हत्या कर ट्रेन के सामने कूदा युवक, वारदात से पहले किया था Instagram पोस्ट - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Thursday 6 June 2024

भाई के बेटे-बेटी की हत्या कर ट्रेन के सामने कूदा युवक, वारदात से पहले किया था Instagram पोस्ट


राजस्थान। जयपुर में एक सनकी चाचा ने अपने ही मासूम भतीजे और भतीजी की हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे छलांग लगा आत्महत्या कर ली. पूरी घटना से पहले आरोपी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कहा- 'गुड बाय, आज की रात आखिरी...' फिर उसने चाकू से पहले मासूम भतीजे का पेट काटा और फिर भतीजी का गला रेत दिया. इससे पहले आरोपी ने अपनी भाभी को भी लहूलुहान कर दिया और बच्चों की लाश के पास बैठकर नौटंकी भी करता रहा
.
घटना झोटवाड़ा थाना इलाके के नंदगांव की है. बीती रात 9 बजे लक्ष्मीनगर की गलिया सनसनीखेज वारदात की गूंज उठी. जहां रघुवीर नाम के शख्स ने तैश में आकर अपनी ही भाभी शकुंतला और 12 वर्षीय भतीजी दिव्यांशी और 9 महीने के भतीजे सूर्य प्रकाश को चाकू से गोद डाला. लहूलुहान हालत में तीनों को जमीन पर गिरा देखकर आरोपी मौके से बाइक लेकर फरार हो गया. मां और दो बच्चों को चाकू से लहूलुहान करने का पता चलने पर कॉलोनी में सनसनी फैल गई.

स्थानीय लोगों ने झोटवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिले मां-बच्चों को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान दिव्यांशी और सूर्य प्रकाश की मौत हो गई. वहीं, गंभीर हालत में घायल मां शकुंतला का इलाज चल रहा है. जयपुर वेस्ट डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी रघुवीर और उसके भाई लक्ष्मण के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. इस कारण पहले भी झगड़ा हो चुका था और बुधवार को जब लक्ष्मण नौकरी पर गया तो पीछे से देवर-भाभी में झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ने पर रघुवीर ने चाकू निकाल भाभी पर ताबड़तोड़ वार करने लगा. वहीं, पास ही पलंग पर सो रहे भतीजे सूर्य प्रताप का चाकू से पेट काट दिया. इसी दौरान चीखते हुए भतीजी दिव्यांशी आई तो उसका भी गला चाकू से रेत दिया.

वारदात के बाद मौके से भागे आरोपी ने कनकपुरा फाटक के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. आरोपी अपने भाई से घर के साथ साथ पास वाली खाली जमीन भी खुद के नाम करवाने के लिए झगड़ा करता रहता था. फिलहाल पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए हैं और मामले की गहनता से जांच कर रही है. आरोपी ने वारदात करने से पहले सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी डाली और कहा, गुड बाय, आज की रात इस दुनिया में आखिरी रात है...' इसके बाद उसने रिश्तों का इस कदर खौफनाक अंत कर खुद मौत को गले लगा लिया.

No comments:

Post a Comment