इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को घर में छिपे बदमाश ने चाकुओं से गोद कर मार डाला - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Sunday 12 May 2024

इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को घर में छिपे बदमाश ने चाकुओं से गोद कर मार डाला


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के गृह जिला उज्जैन में शनिवार सुबह एक इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी की उसके ही घर में चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। व्यापारी मॉर्निंग वॉक पर गए थे और वहां से क्रिकेट खेल कर जब घर वापस लौटे तो अंदर पहले से ही छुपे हुए एक बदमाश ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चेस्ट, गर्दन और कंधे के पास किए गए प्रहारों के बाद हत्यारा उन्हें जोर से धक्का देकर भाग निकला। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात किलोज सर्किट कैमरे CC Camera में कैद हो गई है और उसी से निकाले गए फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी को तलाशने की कोशिश कर रही है। इस घटना के बाद समूचे जूना सोमवार या क्षेत्र में सनसनी व दहशत का माहौल निर्मित हो गया।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि जूना सोमवारिया निवासी मिश्रीलाल राठौर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान संचालित करते थे। घर के नीचे ही दुकान है। परिवार उपरी मंजिल पर रहता है। राठौर रोजाना की तरह शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक तथा क्रिकेट खेलने के लिए गए थे। सुबह करीब 6 बजे वह घर वापस लौटे थे। जैसे ही गेट खोलकर वह अंदर घुसे घर में पहले से ही छुपकर बैठे एक बदमाश ने उन्हें चाकू मार दिया और वहां से भाग निकला। इस दौरान कारोबारी का परिवार घर की तीसरी मंजिल पर मौजूद था। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वह अजीब हरकत करता हुआ नजर आ रहा है। कई बार वह दीवार पर सर मारता हुआ भी दिख रहा है।

No comments:

Post a Comment