गर्लफ्रेंड ढूंढ रहे शख्स ने हाईवे पर होर्डिंग लगवा दी, जानते हैं डिमांड्स क्या रखी हैं? - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Wednesday 1 May 2024

गर्लफ्रेंड ढूंढ रहे शख्स ने हाईवे पर होर्डिंग लगवा दी, जानते हैं डिमांड्स क्या रखी हैं?


70 साल के एक बुजुर्ग को अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश है. इसके लिए उन्होंने एक ऐड भी छपवाया है. मैट्रीमोनियल वेबसाइट, या अखबारों में नहीं. उन्होंने ये ऐड सीधा बिलबोर्ड पर छपवाया है. और हर हफ्ते वो इस बिलबोर्ड के लिए हजारों रुपये का किराया भी चुका रहे हैं. ऐड में उन्होंने बकायदा अपनी डिमांड्स भी मेंशन की हैं. भारी भरकम खर्चा करने के बाद उनके लिए करीब 400 से ज्यादा कॉल्स भी आ गई हैं. जानते हैं पूरा मामला.
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के टेक्सस के रहने वाले 70 साल के अल गिलबर्टी ने एक बिलबोर्ड किराए पर लिया है. ये बिलबोर्ड 20 फुट का है. जो टेक्सस के एक हाईवे पर मौजूद है. इसके लिए वो हर हफ्ते करीब 33 हजार रुपये किराया दे रहे हैं. बिलबोर्ड पर उन्होंने अपना अकेलापन दूर करने के लिए ऐड छपवाया है.

गिलबर्टी की मांग

ऐड में गिलबर्ट ने दूसरी जगह शिफ्ट होने की बात करते हुए कहा,“मैं एक गर्लफ्रेंड ढूंढ रहा हूं. ताकि मैं उससे शादी कर सकूं. उसके साथ 'कैरिओके' के मजे ले सकूं.”

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया,“मैं सिर्फ एक वफादार साथी चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि कोई अपने बारे में ईमानदारी से सब बताए और मेरे लिए लॉयल हो. मैं एक खुले विचारों वाला इंसान हूं. और मुझे लगता है कि मैं ऐसा पार्टनर चाहता हूं जो मेरी बात सुने.”

कैरिओके एक तरह का म्यूजिक सिस्टम होता है. इसमें एक माइक कनेक्ट होता है. म्यूजिक सिस्टम में बैकग्राउंड म्यूजिक बजता रहता है और लोग माइक परगाना गाकर एंजॉय करते हैं.
कंपनी ने बताया कि गिलबर्टी के ऐड पर दो हफ्तों के अंदर 400 से ज्यादा कॉल और करीब 50 ईमेल आ चुके हैं. उन्होंने आगे बताया कि कॉल करने वालीं ज्यादातर लड़कियों ने गिलबर्टी की संपत्ति के बारे में जानकारी मांगी है.

No comments:

Post a Comment