मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद भाई ने बहन से किया रेप, फिर गला दबाकर कर दी हत्या - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Wednesday 7 February 2024

मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद भाई ने बहन से किया रेप, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद भाई ने बहन से किया रेप, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

#Brother raped sister after watching obscene video on mobile, then strangulated her to death

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सगे भाई ने अश्लील वीडियो देखने के बाद अपनी बहन के साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सगे भाई ने अश्लील वीडियो देखने के बाद अपनी बहन के साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के फोन को भी बरामद कर लिया गया है, जिसमें कई अश्लील वीडियो भी हैं।

बता दें कि, यह पूरा मामला कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली इलाके का है। तीन फरवरी 2024 को 19 वर्षीय भाई ने अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद बगल में सो रही 17 वर्षीय सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया। बहन किसी को बता न दें, इस बात के डर से भाई ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने इस घटना का खुलासा किया है।

चाचा ने दर्ज कराई शिकायत

अगले दिन 4 फरवरी को मृतका के चाचा राधेश्याम पुत्र कुंवरपाल ने अपने भतीये संजू पुत्र स्वर्गीय ताराचंद के खिलाफ कोतवाली पटियाली में केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पांच फरवरी को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में संजू ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है। पुलिस ने बरामद किया मोबाइल
 
आरोपी ने पुलिस को बताया कि तीन फरवरी को उसकी मां रिश्तेदारी के घर गई हुई थी और वह अपनी बहन के साथ घर में अकेला था। रात को अश्लील वीडियो देखने के बाद उसने बगल में सो रही बहन के साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे डर लगा कहीं बहन किसी को यह सब बता न दें, जिसके चलते उसने बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और घर से भाग गया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है, जिसमें कुछ अश्लील वीडियो भी मिले हैं। पुलिस ने आरोपी पर अग्रिम कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया है।

#khushitimes, #todeynews, #latestnews, #india, #utterpradesh, 

No comments:

Post a Comment