झूठ बोलकर की रिश्ते की शुरुआत, झूठ खुला तो युवती ने तोड़ दिया युवक से रिश्ता - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Monday 8 July 2024

झूठ बोलकर की रिश्ते की शुरुआत, झूठ खुला तो युवती ने तोड़ दिया युवक से रिश्ता


जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को अविवाहित बताकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया। जब युवक के झूठ का पर्दाफाश हुआ तो युवती ने उससे रिश्ते तोड़ लिया। इसके बाद आरोपी उसे परेशान करने लगा। घर आते-जाते वक्त उसका पीछा करता। पिछले दिनों तो उसने युवती को बीच सड़क रोका। अश्लीलता की और धमकाया। मामले की रिपोर्ट युवती ने शनिवार को गोरखपुर थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती की रिश्तेदार महिला एक होटल में काम करती है। वही पर पनागर उर्दुआखुर्द निवासी अरविंद झारिया भी काम करता था। कभी-कभी युवती होटल जाती थी। अरविंद ने युवती को बताया कि वह अविवाहित है। इसके बाद वर्ष 2022 में दोनों में दोस्ती हो गई। फोन पर बातचीत होती रही।

कुछ समय पूर्व युवती को उसके विवाहित होने की जानकारी लगी, तो युवती ने उससे रिश्ता तोड़ दिया। बातचीत बंद कर दी। इससे अरविंद बौखला गया और युवती पर लगातार बातचीत करने का दबाव बनाने लगा। युवती उसे लगातार नजरअंदाज कर रही थी। इससे नाराज अरविंद ने पिछले दिनों गोरखपुर के पास युवती को बीच सड़क रोका और अश्लीलता कर दी। युवती ने मदद के लिए आवाज लगाई, तो आरोपी ने बात नहीं करने पर जान से खत्म करने की धमकी दी और वहां से भाग निकला।

No comments:

Post a Comment