Tata Steel Stock :टाटा स्टील शेयर क्या आपको विभाजन के बाद खरीदना या बेचना या धारण करना चाहिए, जानिए - khushi Times, India's'Top news portal, Jabalpur samachaar, Get latest news

Breaking

Friday 29 July 2022

Tata Steel Stock :टाटा स्टील शेयर क्या आपको विभाजन के बाद खरीदना या बेचना या धारण करना चाहिए, जानिए

Tata Steel Stock :टाटा स्टील शेयर क्या आपको विभाजन के बाद खरीदना या बेचना या धारण करना चाहिए, जानिए

#Tata steel Share should you buy or sell or hold after splits

टाटा स्टील के share शेयर शुक्रवार को पूर्व-विभाजन का व्यापार करने जा रहे हैं क्योंकि कंपनी के निदेशक मंडल ने 1 अगस्त 2022 को टाटा स्टील के shareशेयर विभाजन के लिए रिकॉर्ड तिथि तय की है। Tata share टाटा समूह की कंपनी ने टाटा स्टील के (Stock) स्टॉक को 10: 1 के अनुपात में विभाजित करने की घोषणा की है। Trading ट्रेडिंग एक्स-स्प्लिट से पहले,Tata Steel Share टाटा स्टील के शेयर की कीमत आज ऊपर की ओर खुली और गुरुवार को सुबह के सौदों में 4 प्रतिशत की वृद्धि के साथ NSI एनएसई पर ₹100.35 के उच्च स्तर पर पहुंच गई।


Stock Market शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, टाटा स्टील को ऑटो सेक्टर में सुधार के कारण घरेलू Market बाजार में बेहतर मांग का फायदा मिलता रहेगा, लेकिन बहुत कुछ Europian Market यूरोपीय बाजारों में स्टील की Price कीमतों में सुधार पर निर्भर करेगा। यदि स्टील की कीमत यूरोपीय व्यापार में पलटाव करने में विफल रहती है, तो उस स्थिति में Commidity stock कमोडिटी स्टॉक अपने मार्जिन पर दबाव के कारण दबाव में आ सकता है।

Also Read : Life Insaurance Policy: एलआईसी धन संचय पॉलिसी क्या है? जानिए

च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगड़िया ने टाटा स्टील के Share शेयरों के संबंध में स्थितिगत Investors निवेशकों को डिप्स रणनीति पर खरीदारी बनाए रखने की सलाह देते हुए कहा, Stock Market Invest"स्टॉक मार्केट निवेशक इस स्टील स्टॉक में लगभग 25 प्रतिशत से 40 प्रतिशत तक की गिरावट की रणनीति पर खरीद बनाए रख सकते हैं। अगले 3 से 5 महीनों में।"


Also Read : Bitcoin Rises news: बिटकॉइन में आई तेजी जल्द उठाइए फाएदा

 

Please Subscribe Us At :

 

Youtube: https://www.youtube.com/channel/UCIdux6Xb8morZWX4uxJanjA

 

Facebook Page:https://www.facebook.com/खुशी टाइम्स /B8-101552525482174/?ref=pages_you_manage

 

#Top, #khushitimes, #dainikbhasker, #newsvision, #latestnews, #taazakhabre, #tazakhabar, #aajkitaazakhabar, #aajtak, #jknews, #bbcnews, #googlesamachaar, #googlenews, #newsupdaet, #navbharattimes, #jansatta, #theindianexpress, #hindustantimes, #lallantop, #newstrap, #todaynews, #dainikjagran, #livenews, #toplatestnews, #todeylatestnews, #topranknews, #topdailynews, #newsrank, #Business, #Tatasteelstock, #Shouldibuytalasteelshare,

No comments:

Post a Comment